खुशी कपूर का छलका दर्द, बोली- मैं मां और बहन की तरह नहीं दिखती, इसलिए लोग... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खुशी कपूर का छलका दर्द, बोली- मैं मां और बहन की तरह नहीं दिखती, इसलिए लोग...

खुशी कपूर का छलका दर्द, बोली- मैं मां और बहन की तरह नहीं दिखती, इसलिए लोग...

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के स्टार किड्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि स्टार किड्स को ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ता. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में अपने जिंदगी के उस राज से पर्दा उठाया जिसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा.


खुशी कपूर ने एक वीडियो के जरिए बताया कि कैसे उन्हें छोटी सी उम्र से ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उनकी तुलना अक्सर श्रीदेवी और उनकी बहन जाहन्वी से होती है. इस वजह से वह खुद को काफी कमजोर और असुरक्षित महसूस करती हैं.


खुशी ने कहा- लोग अब भी मेरा मजाक उड़ाते हैं. मैं शर्मीली और अजीब किस्म की हूं. मैं चाहती हूं कि लोग मुझे बस एक व्यक्ति की तरह पहचाने. मैं मां श्रीदेवी और बहन जाहन्वी की तरह नहीं दिखती. इसी वजह से कई बार लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं. कभी-कभी मेरे खाने और मेरे कपड़े पहनने के तरीके पर भी असर पड़ता है.


खुशी ने बताया कि इस वजह से मुझे आत्मसम्मान के लिए जूझना पड़ता है. खुशी ने कहा- आपको खुद को बेहतर रखना सीखना होगा. मुझे लगता है कि इससे निपटने का यह तरीका है कि खुद को वहां से बाहर निकाल लें और जो मन करता है, वह करें. लोग इसके लिए आपकी सराहना करेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: