Ali Zafar Birthday: शारीरिक शोषण के आरोप लगने के बाद टीवी पर फूट-फूटकर रोया था ये अभिनेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ali Zafar Birthday: शारीरिक शोषण के आरोप लगने के बाद टीवी पर फूट-फूटकर रोया था ये अभिनेता

Ali Zafar Birthday: शारीरिक शोषण के आरोप लगने के बाद टीवी पर फूट-फूटकर रोया था ये अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->




पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता अली जफर ने हिंदुस्तान में भी काफी लोकप्रियता हासिल की. अली जफर आज 40 वां जन्मदिन मना रहे हैं. अली जफर एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर और राइटर भी हैं. लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

Ali Zafar Birthday

बदें कि जब अली जफर हिंदुस्तान में आए थे तो उन्होंने बहुत सफलता हासिल की. लेकिन एक ऐसा वक्त आया जब उनकी छवि पर दाग लगा. अली जफर का नाम मीटू में आने के बाद उन्हें जोर का धक्का लगा था, जिसे वह सहन नहीं कर पाए थे.

Ali Zafar Birthday

अली जफर के ऊपर एक पाकिस्तानी गायिका ने शोषण का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसमें लिखा था- मैं इसलिए इस पोस्ट को शेयर कर रही हूं ताकि हमारे समाज में ऐसे मामलों पर चुप्पी के रिवाज को तोड़ा सा सके. यौन उत्पीड़न जैसी घटनाओं पर खुलकर बात करना आसान नहीं है लेकिन मेरे लिए अब चुप रहना भी मुश्किल है.

Ali Zafar Birthday

सिंगर मीशा ने इस पोस्ट में यह भी बताया था कि उनके साथ यह तब हुआ जब वह इंडस्ट्री में सशक्त थीं. इस घटना के बाद वह सदमे में चली गई थी. हालांकि अली जफर भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को मिटाने के लिए पूरी ताकत लगा दी. एक इंटरव्यू में वह फूट-फूट कर रोने लगे थे. उन्होंने कहा- मैंने इन आरोपों के बाद बहुत कुछ सहन किया है. इससे मैं ही नहीं मेरा परिवार भी प्रभावित हुआ. अब मैंने फैसला किया है कि मैं पर एक्शन लूूंगा, इसके बाद वह रोने लगे थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: