लॉकगाउन में शराब की दुकानें खोलने पर भड़क उठे जावेद अख्तर, बोले- विनाशकारी हो सकते हैं नतीजे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकगाउन में शराब की दुकानें खोलने पर भड़क उठे जावेद अख्तर, बोले- विनाशकारी हो सकते हैं नतीजे

लॉकगाउन में शराब की दुकानें खोलने पर भड़क उठे जावेद अख्तर, बोले- विनाशकारी हो सकते हैं नतीजे

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन को 17 मई तक आगे बढ़ा दिया गया है. हालांकि सरकार ने इस दौरान कुछ मामलों में छूट दी है. लॉकडाउन के तीसरे चरण में शराब और पान की दुकानें खोलने की छूट दे दी गई. लेकिन जावेद अख्तर को सरकार का यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा- लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खुलने से विनाशकारी परिणाम सामने आ सकते हैं. वैसे भी इन दिनों घरेलू हिंसा के मामले बहुत बढ़ गए हैं. ऐसे में शराब बच्चों और औरतों के लिए और भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती है.

 जावेद अख्तर

जावेद अख्तर के ट्वीट पर अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी अपनी राय रखी. उन्होंने ट्वीट किया- लॉकडाउन के चलते घरों में घरेलू हिंसा जारी है. ऐसे में शराब की दुकानें खुलने से उन लोगों की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. इसके चलते औरतों और बच्चों की आंखों में आंसू होंगे, जो पुरुषों का बुरा बर्ताव झेलेंगे.

अश्विनी अय्यर तिवारी

अश्विनी अय्यर तिवारी का भी ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि सरकार ने 4 मई से शराब की दुकानें खोलने की छूट दी. लेकिन यह भी नियम बनाया कि खरीदारों को दुकान पर 6 फुट की दूरी बनाकर रखनी होगी. शराब की दुकानों सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खुलेगी और एक समय दुकान पर 5 से ज्यादा लोग खड़े नहीं हो सकते.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: