Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा पटानी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, कमेंट किए बिना नहीं रह पाई टाइगर श्रॉफ की मां

दिशा पटानी ने शेयर किया ऐसा वीडियो, कमेंट किए बिना नहीं रह पाई टाइगर श्रॉफ की मां

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपने घरों में कैद है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. सितारे कभी अपना वर्कआउट वीडियो तो कभी कुकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री दिशा पटानी ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के बाद का हाल बयां किया.

disha patani

वीडियो में दिशा पटानी का पेट डॉग बगीचे में इधर उधर दौड़ रहा है. वीडियो के साथ दिशा ने लिखा- मेरा गोकू, लॉक डाउन के बाद. इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की मां ने भी मजेदार कमेंट किया. आयशा श्रॉफ ने लिखा- सबसे ज्यादा क्यूट.

disha patani

आयशा के इस कमेंट पर दिशा ने ढेर सारे दिलवाले इमोजी बनाए. बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा के बीच काफी करीबी रिश्ता है. दिशा की टाइगर के परिवार के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है. टाइगर की बहन और दिशा तो अक्सर एक साथ मस्ती करती हुई नजर आ जाती है.



disha patani

कई बार ऐसी ख़बरें सामने आई है कि टाइगर और दिशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं. बता दें कि दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: