Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

काजोल को शाहरुख की यह बात लगती है सबसे अच्छी, खुद किया खुलासा

काजोल को शाहरुख की यह बात लगती है सबसे अच्छी, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन है. ऐसे में लोगों को बस जरूरी कामों से ही घर से बाहर निकलने की इजाजत मिली है. बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में काजोल ने अपने फैंस के साथ सवाल-जवाबों का सेशन रखा. इस दौरान काजोल से उनके फैंस ने कई सवाल पूछे जिसका उन्होंने जवाब दिया.

kajol shah rukh khan

इसी दौरान एक फैन ने काजोल से शाहरुख को लेकर भी सवाल किया. फैन ने काजोल से पूछा- शाहरुख खान की आपको कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है. तो काजोल ने कहा- उन्हें शाहरुख खान की उर्जा काफी पसंद है. काजोल ने कहा कि उनके पास बहुत उर्जा है.

kajol shah rukh khan

काजोल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि शाहरुख और काजोल कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ नजर आए हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है. एक फैन ने इस दौरान काजोल से उनके अब तक के सबसे बेहतरीन किरदार के बारे में सवाल किया. तो काजोल ने बताया कि मेरा सबसे पसंदीदा किरदार अंजलि है. वह ज्यादातर मेरी तरह है.

kajol shah rukh khan

बता दें कि फिल्म कुछ कुछ होता है में काजोल ने अंजली का किरदार निभाया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था. यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख भी मुख्य भूमिका में थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kajol

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: