Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लग्जरी गाड़ियां, आलीशान घर और करोड़ों की दौलत...जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक थे इरफान खान

लग्जरी गाड़ियां, आलीशान घर और करोड़ों की दौलत...जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक थे इरफान खान

<-- ADVERTISEMENT -->




irrfan khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का 30 अप्रैल को अचानक से निधन हो गया. वह 53 साल के थे. वह कैंसर से पीड़ित थे. इरफान खान के परिवार में उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर और दो बेटे बाबिल और अयान है. इरफान खान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे. इरफान खान ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. इरफान खान अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं. आइए जानते हैं

irrfan khan

इरफान खान की संपत्ति को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि वह 320 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. इरफान एक फिल्म के लिए  लगभग 15 करोड़ की फीस लेते थे. इसके अलावा वह विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई करते थे. इरफान खान एक विज्ञापन के लिए तीन से पांच करोड़ चार्ज करते थे.

irrfan khan

इरफान खान का मुंबई में भी एक घर है. इसके अलावा जुहू में उनका एक आलीशान फ्लैट था. इरफान फिल्मों में फीस के अलावा प्रॉफिट का कुछ हिस्सा भी लेते थे. इरफान को 2018 में कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला जिसके बाद वह अपना इलाज करवाने लंदन चले गए.

irrfan khan

इस वजह से वह काफी समय तक फिल्मों में नजर नहीं आए. लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Irrfan Khan

Post A Comment:

0 comments: