कोरोना वॉरियर्स पर हुई फूलों की बरसात तो एक्ट्रेस हो गई खफा, नाराजगी जताते हुए कही बड़ी बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वॉरियर्स पर हुई फूलों की बरसात तो एक्ट्रेस हो गई खफा, नाराजगी जताते हुए कही बड़ी बात

कोरोना वॉरियर्स पर हुई फूलों की बरसात तो एक्ट्रेस हो गई खफा, नाराजगी जताते हुए कही बड़ी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में मेडिकल स्टाफ, पुलिस वाले फ्रंटफुट पर काम कर रहे हैं जिनके सम्मान में रविवार को वायुसेना के हेलिकॉप्टर ने कई अस्पतालों में डॉक्टरों, नर्सों और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ पर फूलों की बरसा की. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को शायद यह पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पर सवाल खड़े किए.


बता दें कि कांग्रेस नेता श्रीवत्सा ने पीएम मोदी की इस पहल पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अगर पीएम केयर गरीबों का खाना खिलाने, प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने, सभी डॉक्टरों को पीपीई किट दिलवाने, कोरोना वायरस की टेस्टिंग और ट्रीटमेंट के लिए इस्तेमाल नहीं हो रहा है तो वह किस लिए इस्तेमाल हो रहा है.


श्रीवत्सा के ट्वीट पर अमायरा दस्तूर ने जवाब देते हुए कहा- अस्पतालों पर गुलाब की बरसा करने वाले हेलीकॉप्टरों के लिए फ्यूल खरीदने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है.


अमायरा दस्तूर यही नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा- हां केंद्र सरकार के सेंट्रल विस्टा रीडेवलपमेंट प्रोजेक्ट को मत भूलिए, जो 12,879 करोड़ रुपए का है. क्या आपको नहीं लगता कि हमारे टैक्स और राहत कोष बंटवारे पर बारीकी से ध्यान देने का वक्त है. लोग अमायरा दस्तूर के इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: