2 बीवियों से 4 बच्चों का पिता बना ये बॉलीवुड अभिनेता, इस अभिनेत्री पर फिदा होकर भाग आया था इंडिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2 बीवियों से 4 बच्चों का पिता बना ये बॉलीवुड अभिनेता, इस अभिनेत्री पर फिदा होकर भाग आया था इंडिया

2 बीवियों से 4 बच्चों का पिता बना ये बॉलीवुड अभिनेता, इस अभिनेत्री पर फिदा होकर भाग आया था इंडिया

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म मिस्टर इंडिया का वह अंग्रेज एक्टर जिसने फिल्म में अपनी टूटी-फूटी हिंदी में सॉरी बजरंगबली... मेरा बजरंगबली कहा था. बॉब क्रिस्टो का जन्म ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हुआ था. लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया. फिल्मों में भले ही वह विलेन के किरदार में नजर आए, लेकिन असल में वह बिल्कुल विपरीत स्वभाव के थे.

bob christo

जब वहथिएटर कर रहे थे तभी उनकी मुलाकात हेल्गा से हुई जिनसे उन्होंने शादी कर ली. हेल्गा से उनके 3 बच्चे हुए. हालांकि बाद में कार एक्सीडेंट में हेल्गा का निधन हो गया. इसके बाद बॉब ने नरगिस के साथ दूसरी शादी कर ली जिनसे उनका एक बेटा हुआ. बता दें कि 20 मार्च 2011 को बॉब का हार्टअटैक की वजह से निधन हो गया. वह 72 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए.

bob christo

बता दें कि एक इंटरव्यू में बॉब ने कहा था कि उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज पर परवीन बॉबी की फोटो देखी थी और वह उन पर फिदा हो गए. इसके बाद वह परवीन बॉबी से मिलने की ख्वाहिश में भारत आ गए. वह जब मुंबई आए तो उनकी मुलाकात चर्चगेट के पास एक फिल्म यूनिट से हुई, जहां उन्हें पता चला कि कैमरामैन अगले ही दिन फिल्म द बर्निंग ट्रेन के सेट पर परवीन बॉबी से मिलने वाला है.

bob christo

फिर अगले दिन बॉब परवीन बॉबी से मिलने पहुंच गए. वह कैमरामैन से परवीन बॉबी से मिलवाने को कह रहे थे तभी पीछे से किसी लड़की ने आवाज दी. बॉब ने पीछे मुड़कर देखा तो परवीन बॉबी खड़ी थी. वह उनके पास गए और बोले कि आप तो परवीन बॉबी नहीं है. इसके बाद उन्होंने मैगजीन का कवर पेज दिखाते हुए कहा- यह लड़की परवीन है. इस पर परवीन बॉबी ने हंसकर कहा- मैं शूटिंग के अलावा मेकअप नहीं करती. फिर इन दोनों की दोस्ती हो गई.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: