अरुणा ईरानी अब क्यों नहीं करती फिल्मों में काम, खोला बड़ा राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अरुणा ईरानी अब क्यों नहीं करती फिल्मों में काम, खोला बड़ा राज

अरुणा ईरानी अब क्यों नहीं करती फिल्मों में काम, खोला बड़ा राज

<-- ADVERTISEMENT -->



जानी-मानी अभिनेत्री अरुणा ईरानी को आखिरी बार टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में देखा गया था. इस सीरियल में उन्होंने दादी का किरदार निभाया. अरुणा ईरानी ने इस शो के लिए इसलिए हां कहां क्योंकि वह वास्तविक जिंदगी में ऐसी ही है. वह असल जिंदगी में खुश मिजाज रहना पसंद करती हैं.

aruna irani

अरुणा ईरानी ने कहा कि टीवी की दुनिया में बहुत कुछ इंप्रूव हो गया है. अब बड़े स्तर पर धारावाहिक बनने लगे हैं. अरुणा ईरानी ने बताया कि उनका ज्यादातर समय उनके डॉगी के साथ बितता है, जिसे वह अपने बच्चे की तरह प्यार करती हैं. अरुणा ईरानी काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं है.

aruna irani

इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्मों में वैसे रोल नहीं मिल रहे थे. उन्होंने कई सालों पहले ही फिल्मों में रोल लेने बंद कर दिए थे. उन्होंने कहा कि अब फिल्मों में हीरो लोग बाप और भाई के किरदार में आ गए हैं तो उन्हें वैसी ही हीरोइन स्टैंप चाहिए जो कभी हीरोइन भी रह चुकी हैं तो हमारा नंबर वहां आता ही नहीं.

aruna irani

अरुणा ईरानी ने कहा कि वहां काम नहीं है. लेकिन टीवी पर हमें अभी बहुत अच्छे किरदार मिल जाते हैं, जोआराम से निभाया जाता है और जो दर्शकों को भी पसंद आते हैं. इसीलिए मैं टीवी में पर काम करते रहना चाहती हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aruna Irani

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: