एक ऐसा सच जिसे कभी किसी के सामने नहीं आने देना चाहतीं माधुरी दीक्षित, आज भी लगता है डर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक ऐसा सच जिसे कभी किसी के सामने नहीं आने देना चाहतीं माधुरी दीक्षित, आज भी लगता है डर

एक ऐसा सच जिसे कभी किसी के सामने नहीं आने देना चाहतीं माधुरी दीक्षित, आज भी लगता है डर

<-- ADVERTISEMENT -->



माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को हुआ था. आज वह 53 साल की हो गई है. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अबोध से की थी. 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का संजय दत्त के साथ अफेयर रहा. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. संजय दत्त के ऊपर बनी बायोपिक संजू की रिलीज से पहले यह चर्चा हुई थी कि माधुरी का इसमें कोई सीन नहीं रहेगा.

madhuri dixit sanjay dutt

लेकिन बाद में पता चला कि खुद माधुरी ने अपने सीन पर कैसी चलवा दी थी. सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त और माधुरी के अफेयर से जुड़ा एक सीन फिल्म संजू में फिल्माया गया था. लेकिन बाद में माधुरी ने उस हिस्से को हटवा दिया था. बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक समय रिलेशनशिप में थे. दोनों शादी करने वाले थे.

madhuri dixit sanjay dutt

लेकिन 1993 में हुए मुंबई बम धमाके के मामले में संजय दत्त को गिरफ्तार कर लिया गया. उस समय संजय दत्त को पुलिस ने एक फोन करने की इजाजत दी थी और संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित को फोन किया था. लेकिन माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए.

madhuri dixit sanjay dutt

माधुरी दीक्षित एक भी बार संजय दत्त से मिलने नहीं गई. माधुरी दीक्षित ने 1999 में मशहूर कार्डियो सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली और वह कुछ समय के लिए अमेरिका चली गई. माधुरी दीक्षित अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: