लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान टीवी अभिनेता ने की आत्महत्या, कोरोना की वजह से किसी ने नहीं की पत्नी की मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान टीवी अभिनेता ने की आत्महत्या, कोरोना की वजह से किसी ने नहीं की पत्नी की मदद

bollywood tv actor manmeet grewal commits suicide after depressed over having no work and debt. लॉकडाउन में बेरोजगारी से परेशान टीवी अभिनेता ने की आत्महत्या, कोरोना की वजह से किसी ने नहीं की पत्नी की मदद

<-- ADVERTISEMENT -->



manmeet grewal suicide
टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली. वह कई सीरियलों में काम कर चुके थे. उन्होंने शुक्रवार को अपने नवी मुंबई स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. ऐसा बताया जा रहा है कि मनमीत के ऊपर काफी कर्ज था और उन्हें अब काम भी नहीं मिल रहा था, जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया और बेडरूम में पंखे से फांसी लगा ली. 
manmeet grewal suicide

उनकी पत्नी ने उनको बचाने की बहुत कोशिश की और पड़ोसियों से मदद भी मांगी. लेकिन कोरोना वायरस के डर की वजह से कोई उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. बता दें कि मनमीत ने आदत से मजबूर, कुलदीपक जैसे कई सीरियलों में काम किया. 

इसके अलावा वह कई विज्ञापनों में भी नजर आए थे. उन्होंने कुछ लोगों से पैसे उधार ले रखे थे.
हालांकि लॉकडाउन के दौरान उनको कुछ भी काम नहीं मिल रहा था और वह आर्थिक तंगी से परेशान थे. इसके अलावा वह घर का किराया देने को लेकर भी चिंतित थे. इसी वजह से उन्होंने अपनी पत्नी की ओढ़नी की मदद से फांसी लगा ली. मनमीत की पत्नी ने उनको बचाने की बहुत कोशिश की. वह रोती रही, चिल्लाती रही. लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.
manmeet grewal suicide
पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने ओढ़नी को काटकर मनमीत को नीचे उतारा. मनमीत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हालांकि तब तक वह मर चुके थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: