अभी-अभी शाहरुख खान के घर छाया मातम, हुआ खास शख्स का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभी-अभी शाहरुख खान के घर छाया मातम, हुआ खास शख्स का निधन

अभी-अभी शाहरुख खान के घर छाया मातम, हुआ खास शख्स का निधन

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस के बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड ने 2 बड़े कलाकारों को खो दिया था. अब ऐसी खबर मिली है कि शाहरुख खान के करीबी का भी निधन हो गया है और आमिर खान ने भी अपने एक खास व्यक्ति को खो दिया है. खबर के मुताबिक शाहरुख के करीबी और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सदस्य की अचानक से मृत्यु हो गई है.

Shah Rukh Khan

दरअसल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सदस्य अभिजीत का निधन हो गया है. अभिजीत शुरू से ही शाहरुख खान के साथ जुड़े हुए थे. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया के जरिए अभिजीत के निधन की जानकारी दी.

Shah Rukh Khan

रेड चिलीज ने ट्वीट कर लिखा- रेड चिलीज परिवार के पहले टीम के सदस्यों में से एक अभिजीत की मृत्यु से हमारे दिलों में शोक हैं. हम उनके और उनके आसपास होने की मौजूदगी को याद करेंगे. उनकी आत्मा को शांति मिले. उनके परिवार और दोस्तों के साथ हमारी संवेदनाएं हैं.

Shah Rukh Khan

यह खबर शाहरुख खान के लिए बड़ा झटका है. शाहरुख ने अभिजीत की मौत के बाद ट्विटर पर इमोशनल पोस्ट शेयर की. शाहरुख ने लिखा- हम सभी ने ड्रीम्स अनलिमिटेड के साथ फिल्म बनाने की यात्रा शुरू की थी. अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था. हमने कुछ अच्छा किया और कुछ गलत.. लेकिन हम हमेशा आगे बढ़े. तुम हमेशा याद आओगे मेरे दोस्त.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: