एक समय अरुणा ईरानी का हाथ पकड़ने में शर्माते थे अमिताभ, वजह जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक समय अरुणा ईरानी का हाथ पकड़ने में शर्माते थे अमिताभ, वजह जानकर होगी हैरानी

एक समय अरुणा ईरानी का हाथ पकड़ने में शर्माते थे अमिताभ, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->



aruna irani

बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड में काम किया. कुछ ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने लीड हीरोइन से लेकर मां और दादी का किरदार भी निभाया और उन्हें हर किरदार में दर्शकों ने पसंद किया. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं अरुणा ईरानी जिन्होंने बड़े पर्दे पर मां-बहन से लेकर दादी के किरदार से काफी लोकप्रियता बटोरी.

aruna irani

अरुणा ईरानी का आज जन्मदिन है. अरुणा ईरानी ने महज 9 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अरुणा ईरानी ने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती थी. लेकिन हमारा परिवार बहुत गरीब था. अरुणा ईरानी ने बताया कि 1972 में मेरी फिल्म बॉम्बे टू गोवा हिट हुई. इसके बाद कारवां भी हिट हो गई.

aruna irani

लेकिन फिर मेरे पास कोई फिल्म नहीं आई. अरुणा ईरानी को अपने द्वारा निभाया गया फिल्म बेटा में अनिल कपूर की मां का किरदार सबसे अच्छा लगता है. उन्होंने इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड मिले.

aruna irani

अरुणा ईरानी ने अपनी जिंदगी का एक किस्सा बताया कि शुरुआती दिनों में जब अमिताभ संघर्ष कर रहे थे तो महमूद ने उन्हें अपने घर पर आसरा दिया था. उन्होंने बताया कि फिल्म मुंबई टू गोवा के दौरान मेरा और महमूद का रोमांस चल रहा था. इसीलिए अमिताभ मेरा हाथ पकड़ने में बहुत शर्माते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aruna Irani

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: