Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा डायरेक्टर से की थी अरुणा ईरानी ने शादी, लिया था जिंदगी भर मां ना बनने का फैसला

शादीशुदा डायरेक्टर से की थी अरुणा ईरानी ने शादी, लिया था जिंदगी भर मां ना बनने का फैसला

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा अरुणा ईरानी आज अपना 68 वां जन्मदिन मना रही है. अरुणा ईरानी ने हिंदी, मराठी, गुजराती आदि भाषाओं की लगभग 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. अरुणा ईरानी ने फिल्म गंगा जमुना में बतौर बाल कलाकार काम किया था, जो 1961 में रिलीज हुई थी.

aruna irani

अरुणा ईरानी को फिल्म पेट प्यार और पाप के लिए बेस्ट फिल्म फेयर सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. अरुणा ईरानी ने अस्सी-नब्बे के दशक की ज्यादातर फिल्मों में मां के किरदार निभाए. फिल्म बेटा में उनके द्वारा निभाया गया किरदार बहुत ज्यादा पसंद किया गया. अरुणा हैरानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थी.

aruna irani

उनका अभिनेता महमूद के साथ भी नाम जुड़ा था. ऐसी भी खबरें आई थी कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि अरुणा ईरानी ने इन सब बातों को नकार दिया. उन्होंने कहा था कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. इससे ज्यादा कुछ नहीं और हमने कभी शादी भी नहीं की.

aruna irani

बता दें कि अरुणा ने 40 साल की उम्र में शादी की. अरुणा ईरानी ने डायरेक्टर कुक्कू कोहली के साथ शादी की. कुक्कू कोहली पहले से ही शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. अरुणा ईरानी को यह बात पता थी. अरुणा ईरानी ने 1960 में शादी कर ली और कभी मां ना बनने का फैसला किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aruna Irani

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: