Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सच में 'रावण' का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का हुआ निधन? जानिए पूरा सच

क्या सच में 'रावण' का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का हुआ निधन? जानिए पूरा सच

<-- ADVERTISEMENT -->




रामानंद सागर के मशहूर पौराणिक धारावाहिक रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसके बाद फैंस उनको श्रद्धांजलि देने लगे. लेकिन यह खबर झूठी है. अरविंद त्रिवेदी के निधन को लेकर अफवाह उड़ाई गई थी जिसके बारे में उनके भतीजे ने खुलासा किया है.

arvind trivedi

सोशल मीडिया पर रविवार को कई तरह की अफवाह उड़ी. इस दौरान यह अफवाह उड़ी कि रामानंद सागर के रामायण सीरियल में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन हो गया है, जिसके बाद उनके भतीजे कौस्तुभ ने इस खबर को झूठा बताते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया.

arvind trivedi

कौस्तुभ ने ट्वीट किया- अरविंद त्रिवेदी पूरी तरह से ठीक हैं. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स से इस तरह की झूठी खबर ना फैलाने का भी अनुरोध किया. कौस्तुभ ने लिखा- प्रिय सर्वजन, मेरे चाचा अरविंद त्रिवेदी लंकेश पूरी तरह ठीक हैं और सुरक्षित हैं. अनुरोध है कि फर्जी खबरें फैलाना बंद करें और कृपया उनके सकुशल होने की खबर फैलाएं, धन्यवाद.

arvind trivedi

अरविंद त्रिवेदी ने रावण का किरदार निभा कर बहुत ज्यादा लोकप्रियता बटोरी थी. रामायण का दूरदर्शन पर हाल ही में दोबारा प्रसारण भी हुआ था, जिसे दर्शकों से बहुत प्यार मिला. इस सीरियल ने टीआरपी के सभी रिकॉर्ड भी तोड़ डाले.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: