Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तारक मेहता में बुजुर्ग दिखने वाले बापू जी असल में हैं इतने साल के

तारक मेहता में बुजुर्ग दिखने वाले बापू जी असल में हैं इतने साल के

<-- ADVERTISEMENT -->




तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बापूजी के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता अमित भट्ट को लोग काफी पसंद करते हैं. सीरियल में अमित भट्ट चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा का किरदार निभाते हैं. लोग उन्हें प्यार से चंपक चाचा कहते हैं. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि सीरियल में बुजुर्ग नजर आने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में बहुत जवान है.

In-Tarak-Mehta-the-elderly-looking-Bapu-is-actually-so-old

अमित भट्ट रियल लाइफ में शादीशुदा है. उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है. बता दें कि शो में बुजुर्ग का किरदार निभाने वाले अमित असल जिंदगी में केवल 43 साल के हैं. यह जानकर आपको भी हैरानी हुई होगी. लेकिन यह बिल्कुल सच है.

 अमित भट्ट

बता दें कि अमित भट्ट की पत्नी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है. इन दोनों की जोड़ी भी काफी अच्छी लगती है. वैसे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से बंद है.

अमित भट्ट

लेकिन लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब दोबारा से सीरियल के नए एपिसोड प्रसारित होंगे, क्योंकि यह शो लोगों को बहुत पसंद आता है. इस सीरियल को देखकर लोग अपने दुख भूल जाते हैं और हंसने लगते हैं. सीरियल में चंपक चाचा को भी लोग बहुत पसंद करते हैं, जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: