Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों कभी अपने दोस्त ऋषि कपूर से मिलने अस्पताल नहीं गए अमिताभ बच्चन, अब बताई वजह

आखिर क्यों कभी अपने दोस्त ऋषि कपूर से मिलने अस्पताल नहीं गए अमिताभ बच्चन, अब बताई वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की दोस्ती बहुत पुरानी है. दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. ऋषि कपूर के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में एक भावुक नोट लिखा. अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह कभी ऋषि कपूर से मिलने अस्पताल नहीं पहुंचे, क्योंकि वह कभी भी ऋषि कपूर के मुस्कुराते चेहरे पर दर्द नहीं देखना चाहते थे.

amitabh bachchan

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा- मैं जब भी राज जी के चेंबूर स्थित उनके घर देवनार कॉटेज गया, मैंने उन दुर्लभ पलों में उन्हें एक युवा ऊर्जावान, चुलबुले, अपनी आंखों में शरारत लिए चिंटू के रूप में देखा. अमिताभ ने आगे लिखा- मैंने आर के स्टूडियो में उन्हें कई बार देखा, जब वह फिल्म बॉबी के लिए अभिनेता के तौर पर प्रशिक्षित हो रहे थे.

amitabh bachchan

अमिताभ ने यह भी लिखा कि ऋषि कपूर के चलने का तरीका बहुत ही खास था. एक खास स्टाइल जो उनके दादा महान पृथ्वीराज जी के समान थी. चाल जो मैंने उनकी पिछली फिल्मों में से एक में देखी थी जिसे मैंने कभी किसी और में नहीं पाया.

amitabh bachchan

बता दें कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने अमर अकबर एंथोनी, कभी-कभी, नसीब, 102 नॉट आउट जैसी फिल्मों में काम किया. अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए. हालांकि उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: