Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Year Ender 2019: इन चार अभिनेत्रियों ने इस साल बड़े पर्दे पर की वापसी, एक तो है लता मंगेशकर की भांजी

Year Ender 2019: इन चार अभिनेत्रियों ने इस साल बड़े पर्दे पर की वापसी, एक तो है लता मंगेशकर की भांजी

<-- ADVERTISEMENT -->





साल 2019 में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने वापसी की. 70 और 80 के दशक में ये अभिनेत्रियां बहुत ज्यादा हिट रही थी और काफी समय से पर्दे पर दूर थी. लेकिन उन्होंने साल 2019 में बड़े पर्दे पर वापसी की.

पद्मीनी कोल्हापुरी

पद्मीनी कोल्हापुरी

पद्मीनी कोल्हापुरी अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रही है. पद्मिनी को फिल्म पानीपत से बॉलीवुड में वापसी करने का मौका मिला. पद्मिनी की वापसी पर लता मंगेशकर ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था- नमस्कार, मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है. अब वह पानीपत फिल्म में गोपी बाऊ का किरदार निभा रही हैं. मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं. साथ ही आशुतोष और उनकी टीम को भी शुभकामनाएं देती हूं.

जीनत अमान

जीनत अमान

जीनत अमान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है और उन्होंने फिल्म पानीपत से बड़े पर्दे पर वापसी की. जीनत अमान ने फिल्म में सकीना बेगम का किरदार निभाया.

अमृता सिंह

अमृता सिंह

अमृता सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया. अमृता ने सैफ से शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. हालांकि कुछ ही सालों में दोनों का रिश्ता टूट गया. बता दें कि अमृता सिंह ने साल 2019 में फिल्म बदला से बॉलीवुड में कमबैक किया. इससे पहले अमृता फिल्म फ्लाइंग जट्ट में भी नजर आई थी.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी समय से दूर थी. सेलीना ने शादी के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली. लेकिन फिल्म अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्स ग्रीटिंग्स उनकी कमबैक फिल्म है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: