जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल

isha-ambani-and-anand-piramal-individual-net-worth. जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल

<-- ADVERTISEMENT -->




मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं, जिनकी एक बेटी है जिसका नाम ईशा अंबानी है. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 2018 में मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई. ईशा और आनंद की शादी बहुत ही शानदार हुई थी. उनकी शादी में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी.


लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं कि ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल की संपत्ति कितनी है. आनंद पीरामल मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे हैं, जो अपने पिता की कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर है. आनंद पीरामल ने यूनिवर्सिटी आफ पेंसिलवेनिया से इकोनॉमिक्स में स्नातक की डिग्री हासिल की.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजय पीरामल पीरामल ग्रुप और श्रीराम ग्रुप के चेयरमैन है. फोर्ब्स के मुताबिक, अजय पीरामल की कुल संपत्ति 4.5 मिलीयन डॉलर है. बता दें कि शादी से पहले ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था. इन दोनों की तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती रहती थी.


दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सबके सामने अपने रिश्ते का खुलासा किया. आनंद ने ईशा को प्रपोज किया .ईशा अंबानी के घरवाले आनंद और उनके रिश्ते के लिए मान गए. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. ईशा अंबानी शादी के बाद काफी खुश हैं. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: