इस अभिनेत्री के प्यार की वजह से जीवन भर कुंवारे रहे संजीव कुमार, हीरोइन ने सरेआम जड़ दिया था तमाचा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री के प्यार की वजह से जीवन भर कुंवारे रहे संजीव कुमार, हीरोइन ने सरेआम जड़ दिया था तमाचा

इस अभिनेत्री के प्यार की वजह से जीवन भर कुंवारे रहे संजीव कुमार, हीरोइन ने सरेआम जड़ दिया था तमाचा

<-- ADVERTISEMENT -->



sanjeev kumar love story

संजीव कुमार बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता रहे. उन्होंने जीवन भर शादी नहीं की. संजीव कुमार ने 1973 में हेमा मालिनी को प्रपोज किया था. लेकिन हेमा मालिनी ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया. 1976 में संजीव कुमार को हार्टअटैक भी आया था. 1985 में उन्हें दूसरी बार हार्ट अटैक आया और वह 47 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

sanjeev kumar love story

संजीव कुमार ने 22 साल की उम्र में एक बुड्ढे का किरदार निभाया था. उन्होंने फिल्म हम हिंदुस्तानी से अपना करियर शुरू किया था. लेकिन बतौर हीरो वह फिल्म निशान में पहली बार नजर आए. संजीव कुमार को नूतन ने सबके सामने थप्पड़ मार दिया था. यह उस समय की बात है, जब नूतन बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही थी और संजीव कुमार भी काफी मशहूर हो गए थे.

sanjeev kumar love story

नूतन को सेट पर लोगों से ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं था. नूतन और संजीव कुमार ने फिल्म देवी साइन की थी. नूतन और संजीव कुमार पहले एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे. दोनों के बीच धीरे-धीरे बातचीत शुरू हुई और उनके ट्यूनिंग अच्छी हो गई तो उनके अफेयर की खबरें आने लगी. नूतन पहले से शादीशुदा थी. उनके पति को नूतन का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था.

sanjeev kumar love story

जब नूतन और संजीव कुमार के अफेयर की खबरें आई तो उनके पति और उनके बीच झगड़ा हुआ. इसकी वजह से नूतन ने एक दिन सेट पर सबके सामने संजीव कुमार को थप्पड़ मार दिया. नूतन को थोड़ी गलतफहमी हो गई थी. उन्हें लग रहा था कि संजीव कुमार ने पब्लिसिटी के लिए उनके और अपने अफेयर की खबरें फैलाई हैं. यह नजारा देखकर सब सन्न रह गए. जब नूतन को बाद में सच्चाई पता चली तो उन्होंने संजीव कुमार से माफी मांग ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sanjeev Kumar

Post A Comment:

0 comments: