मुख्यमंत्री के बेटे से की शादी और 2 बच्चों है की मां, फिल्म स्क्रीनिंग पर दिखी अप्सरा जैसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुख्यमंत्री के बेटे से की शादी और 2 बच्चों है की मां, फिल्म स्क्रीनिंग पर दिखी अप्सरा जैसी

मुख्यमंत्री के बेटे से की शादी और 2 बच्चों है की मां, फिल्म स्क्रीनिंग पर दिखी अप्सरा जैसी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख को आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। रितेश देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे विलासराव देशमुख के बेटे हैं। दुख की बात यह है कि विलासराव देशमुख अब इस दुनिया में नहीं रहे। रितेश देशमुख ने साल 2012 में जेनेलिया डिसूज़ा से शादी की। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा के 2 बच्चे हैं जिनका नाम रियान देशमुख, Rahyl Deshmukh है।


हाल ही में रितेश देशमुख अपनी पत्नी के साथ मुंबई में फिल्म छपाक की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जेनेलिया काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जेनेलिया डिसूजा कितनी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है।

इन तस्वीरों को देखकर आप बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा पा रहे होंगे कि जेनेलिया डिसूजा दो बच्चों की मां बन चुकी है। जेनेलिया डिसूजा साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जेनेलिया डिसूजा का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था जो 32 साल की हो चुकी हैं।
जेनेलिया डिसूजा मुख्यमंत्री के बेटे से शादी करके काफी ज्यादा खुश हैं। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी से जी रही हैं। वह अपनी फैमिली को पूरा टाइम देती हैं। सोशल मीडिया पर जेनेलिया डिसूजा काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।


फिल्म छुपा की स्क्रीनिंग में जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। दीपिका पादुकोण इस दौरान नीले रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह भी इस दौरान मौजूद थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: