शादी से पहले माधुरी दीक्षित से साइन करवाया गया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज', मेकर को इस बात का था डर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी से पहले माधुरी दीक्षित से साइन करवाया गया था 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज', मेकर को इस बात का था डर

फिल्म खलनायक के लिए सुभाष घई ने माधुरी दीक्षित से साइन करवाया था नो प्रेगनेंसी क्लोज

<-- ADVERTISEMENT -->




सुभाष घई ने फिल्म खलनायक में माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त को कास्ट किया. यह फिल्म 1993 में बनी थी और फिल्म का बजट लगभग तीन से चार करोड़ था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त जेल भी गए. फिल्म का क्लाइमैक्स सीन कोर्ट रूम में शूट हो रहा था. क्लाइमेक्स शूट होते ही संजय दत्त जेल चले गए. अब प्रोडक्शन का काम बचा था. डबिंग संजय जेल से बाहर आकर करते थे.

sanjay dutt madhuri dixitby

फिल्म बनकर तैयार हो गई. लेकिन संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ती गई. फिर भी सुभाष घई फिल्म रिलीज करवाना चाहते थे, क्योंकि इस फिल्म पर बहुत पैसा लगा था. लेकिन फिल्म का हीरो देशद्रोह के आरोप में जेल में था. उनकी इमेज नेगेटिव बन गई थी तो ऐसे में उम्मीद थी कि ये फिल्म पिट जाएगी. सुभाष घई के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था.

sanjay dutt madhuri dixitby

इस फिल्म को कई जगहों पर बैन करने की मांग हुई. इसी बीच सुभाष घई ने दिल्ली में फिल्म के 11 प्रीमियर शो रखें, जहां हिंदी सिनेमा के 10 मशहूर डायरेक्टर बुलाए गए. जब संजय माधुरी के साथ यहां पहुंचे तो हजारों की संख्या में लोग उन्हें देखने पहुंचे और लोग संजय को चीयर कर रहे थे. हर शो के दौरान ऐसा ही हुआ तो सुभाष घई को पता चल गया कि फिल्म पिटने वाली तो नहीं है.

sanjay dutt madhuri dixitby

फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की. बता दें कि इस फिल्म के दौरान माधुरी और संजय दत्त के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थी. सुभाष घई ने इसी वजह से माधुरी दीक्षित से नो प्रेगनेंसी क्लोज साइन करवाया था, जिसका मतलब है कि आप फिल्म में काम करते वक्त प्रेग्नेंट नहीं हो सकती.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Sanjay Dutt

Post A Comment:

0 comments: