Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक फैन ने की सारा अली खान को किस करने की कोशिश तो ऐसी थी एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

एक फैन ने की सारा अली खान को किस करने की कोशिश तो ऐसी थी एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. सारा बहुत ही खुशमिजाज है और उनके फैंस उनको बहुत प्यार करते हैं. हर कोई उनके करीब आने की कोशिश करता है. एक बार फिर से सारा के साथ ऐसा ही कुछ हुआ.


एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो उस समय का है जब सारा जिम से बाहर निकल रही थी और तभी एक फैन उनको किस करने की कोशिश करने लगा. दरअसल जब सारा जिम से बाहर आई तो कुछ फैंस उनके पास गए और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगे. इसी दौरान एक शख्स ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें किस करने की कोशिश की. यह देखकर सारा खुद हैरान रह गई.




सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि किसी को भी अपनी हद पार नहीं करनी चाहिए. वहीं कुछ लोग सारा अली खान के सिंपल नेचर के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में छाई रहती है. दोनों को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है.


हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. सारा अली खान के वर्क प्रिंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आएंगी. इसके अलावा सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल के सीक्वल में भी नजर आएंगी .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sara Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: