Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: दीपिका की फिल्म ने पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई

Box Office: Chhapaak Box Office Collection First Day. छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: दीपिका की फिल्म ने पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->





दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. दीपिका की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

 Chhapaak Box Office Collection First Day

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म छपाक पहले दिन 4.75 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही है. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी इसी दिन रिलीज हुई है, जिस वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 Chhapaak Box Office Collection First Day

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. यह फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है. इस फिल्म के जरिए दीपिका ने प्रोडक्शन क्षेत्र में कदम रखा है. यह बतौर प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है. फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी विवाद हो गया.

 Chhapaak Box Office Collection First Day

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी. इस वजह से लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया और उनकी फिल्म को ना देखने के लिए लोगों से अपील की. हालांकि लोग दीपिका की फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इस फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: