Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है टीवी की बहू प्रतिज्ञा, सीरियल छोड़ अब कर रही ये काम

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है टीवी की बहू प्रतिज्ञा, सीरियल छोड़ अब कर रही ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों के अलावा टीवी शोज भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है। इन टीवी शोज में कई ऐसे किरदार होते है जो दर्शकों के दिलों में घर कर जाते है। टीवी का लोकप्रिय शो 'प्रतिज्ञा' भी इन्हीं में से एक है। इस सीरियल में पूजा गौर ने 'प्रतिज्ञा' का किरदार निभाया। दिलचस्प बात ये है की दर्शकों को शो में उनका किरदार इतना पसंद आया की दर्शक उन्हें 'प्रतिज्ञा' के नाम से ही जानते है। पूजा गौर 1 जून को अपना 28वां जन्मदिन मनाई। 1 जून 1991 को अहमदाबाद में जन्मी टीवी की ये बहू असल जिंदगी में काफी बोल्ड है।

जानिए विस्तार से -

जानिए पूजा के बारे में

पूजा ने साल 2009 में टीवी शो 'कितनी मोहब्बत है' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो 'प्रतिज्ञा' से मिली। पूजा 'एक हजारों में मेरी बहना है' 'बिदाई, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी है।

बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है पूजा

पूजा टीवी रियलिटी 'शो खतरों के खिलाडी' और बिग बॉस में भी काम कर चुकी है। पूजा साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' में भी काम किया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म से सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

असल जिंदगी में काफी बोल्ड है पूजा

पूजा गौर टीवी पर सीधी-साधी बहू के किरदार में नजर आती है। लेकिन आपको बता दे की रियल लाइफ में वे काफी बोल्ड है। पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। पूजा की बोल्ड तस्वीरें देख उनके फैंस भी हैरान रह जाते है।

सीरियल छोड़ अब कर रही ये काम

फिलहाल पूजा लंबे समय से टीवी शोज से दूर है। दरअसल, पूजा सीरयल छोड़ रियलिटी शो पर ध्यान दे रही है। उनका कहना है की जब उन्हें कोई अलग किरदार ऑफर होगा तभी वे टीवी शोज में काम करेगी पूजा आखिरी बार टीवी शो किचन चैंपियन 5 में नजर आई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: