Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खेलने कूदने की उम्र में लाखों कमा रही है यह छोटी सी लड़की, दिखने में है नन्ही सी परी



टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड में कई ऐसे छोटे-छोटे बाल कलाकार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया को दीवाना बनाया हुआ है, वह अपनी खेलने कूदने की उम्र में लाखों रुपए कमा रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी ही छोटी बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिया मिर्जा के साथ वेब सीरीज में नजर आने वाली है।
dishita-jain
सोनम नायर द्वारा निर्देशित ज़ी5 ओरिजनल वेब सीरीज 'काफ़िर' के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर दीया मिर्जा, मोहित रैना और साथ में पूरी स्टारकास्ट नजर आई थी, लेकिन सबकी निगाहें बस नन्हीं सी परी दिखने वाली दिशिता जैन पर ही टिकी थी। बता दे कि वह इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है। बता दें कि इस ओरिजिनल वेब सीरीज का नाम 'काफिर' है।
dishita-jain
15 जून से ये वेब सीरीज डिजिटल प्लैटफॉर्म जी5 पर लॉन्च हो चुकी है। इस वेब सीरीज का निर्देशन सोनम नायर ने किया है,शो की कहानी लिखी है भावना ऐयर ने जो इससे पहले आलिया भट्ट की ब्लॉकबस्टर फिल्म "राजी" की कहानी भी लिख चुकी है।
dishita-jain
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दिशिता जैन की उम्र मात्र 6 साल है लेकिन इतनी कम उम्र में वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है। यहां तक कि वह कुछ विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है। बहुत ही कम लोग इनके बारे में जानते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज से इनको अलग पहचान मिलने वाली है। ऐसी एक ही बाल कलाकार नहीं है बल्कि टेलीविजन सीरियल में आप कई छोटे बच्चे को क्यूट एक्टिंग करते हुए देख चुके होंगे जो खेलने कूदने की उम्र में आज वह लाखों लोगों के बीच मशहूर हो चुके हैं और अपने टैलेंट के दम पर पहचान बना रहे हैं।

loading...

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: