टीवी जगत के ये सितारे हैं असल में भाई-बहन, शायद नहीं जानते होंगे आप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी जगत के ये सितारे हैं असल में भाई-बहन, शायद नहीं जानते होंगे आप

छोटे पर्दे के ये सेलिब्रेटी रियल लाइफ में हैं भाई-बहन, चेक करें लिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->



known-real-life-siblings-of-small-screen
मित्रों आप टीवी जगत के सभी सितारों से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। लेकिन आप कुछ टीवी सितारों के रिलेशनशिप के बारे में नहीं जानते होंगे। आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रियल लाइफ में भाई बहन है। आइए जानते हैं उनके बारे में
known-real-life-siblings-of-small-screen

दिशा वकानी और मयूर बकानी 

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के भाई का नाम मयूर वकानी है। बता दें कि सीरियल में सुंदरलाल का किरदार मयूर वकानी निभाते हैं। यह दोनों रियल लाइफ में भी भाई बहन है।
known-real-life-siblings-of-small-screen

आलोक नाथ और वीना मलिक

वीना मलिक ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ’काव्यांजलि’ जैसे कई टीवी सीरियलों में काम किया है। वहीं आलोक नाथ भी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। यह दोनों रियल लाइफ में भाई बहन हैं, जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे।



वरुण बडोला एवं अलका कौशल 

अलका कौशल ने कबूल है, सरोजिनी और स्वारगिनी जैसे कई टीवी सीरियलों में शानदार अभिनय किया। वहीं उनके रियल लाइफ भाई वरुण बडोला ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ये है मुंबई मेरी जान, ‘कुटुम्ब’, ‘रब्बा इश्क न होवे’, ‘घर एक सपना’  जैसे कई सीरियलों में नजर आ चुके हैं। आप इस बारे में नहीं जानते होंगे कि यह दोनों असल में भाई बहन हैं।


बख्तियार ईरानी और डेलनाज ईरानी 

‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’,'मिले जब हम तुम’ जैसे सीरियलों में काम कर चुके बख्तियार ईरानी की बहन का नाम डेलनाज ईरानी है जो कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी है। यह दोनों असल जिंदगी में भाई बहन है।


शरमन जोशी और मानसी जोशी 

मानसी जोशी अंतिम बार सीरियल ढाई किलो प्रेम में नजर आई थी। वह टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। मानसी जोशी के रियल लाइफ भाई का नाम शरमन जोशी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: