Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस तरह से शो को अलविदा कहेंगी कोमोलिका यानी कि हिना खान, जल्दी ही आएगा बड़ा ट्विस्ट

कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका इस अंदाज में शो को कहेंगी अलविदा. एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का पर्दाफाश होने वाला है। इस शो से सुपर विलेन कोमोलिका की लंबे समय के लिए विदाई होने वाली है।

<-- ADVERTISEMENT -->

komolika-exit-from-kasautii-zindagii-kay-2-in-adventurous-way
स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं। दर्शक बेसब्री से सीरियल में मिस्‍टर बजाज की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दर्शकों को इस बात का भी इंतजार है कि कोमोलिका की करतूतों का पर्दाफाश कब होगा। दर्शकों के लिए बहुत ही खुशखबरी की बात है कि अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी से काफी लंबे समय के लिए कोमोलिका जाने वाली है।
शो मे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कोमोलिका की सभी काली करतूतों का पर्दाफाश होने वाला है। इसके बाद उसको धक्के मारकर बासू परिवार से बाहर निकाल दिया जाएगा। अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी में कोमोलिका ने काफी टांग लड़ाई। भले ही कोमोलिका का किरदार लोगों को पसंद आया हो। लेकिन अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी में कोमोलिका का रोड़ा बनना लोगों को अच्छा नहीं लगा।





A post shared by Tellywood Updates (@tellywoodupdates) on

हिना खान कोमोलिका का किरदार अदा कर रही है। जल्दी ही वह इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। जैसे ही कोमोलिका का असली चेहरा बासू परिवार के सामने आएगा उसको धक्के मारकर बासू परिवार से बाहर कर दिया जाएगा। इस तरह से हिना खान शो को अलविदा कह देंगी। सीरियल का नया प्रोमो की देखने को मिला है जिसमें अनुराग कोमोलिका को घसीटते हुए सबके सामने लेकर आ रहा है।
कोमोलिका अनुराग से पूछती है कि तुम मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हो। अनुराग अपनी मां मोहिनी बासू को कोमोलिका की सभी काली करतूतों की जानकारी देता है जिसके बाद मोहिनी कोमोलिका को जोरदार थप्पड़ मारती है और वह कोमोलिका को घर से बाहर जाने के लिए कहती है।


इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोमोलिका बिल्डिंग से नीचे हुए नीचे गिरते हुए दिखाई दे रही है। कोमोलिका ने गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ है। वीडियो में हिना खान की बॉडी डबल लग रही है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: