Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वेब सीरीज काफिर में पाकिस्तानी महिला का किरदार निभाने को लेकर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान

वेब सीरीज Kaafir में पाकिस्तानी महिला का किरदार निभाने पर Dia Mirza ने दिया चौंकाने वाला बयान


बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने हाल ही में बयान दिया कि डर के माहौल में कला हमेशा प्रभावित होती है। लेकिन यह माहौल ही कला की चिंगारी को भड़काता है। खबरों के मुताबिक, दिया मिर्जा वेब सीरीज काफिर में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज को कश्मीर में फिल्माया गया है। इस वेब सीरीज में एक पाकिस्तानी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो मां है। लेकिन वह रहस्यमई परिस्थितियों में भारत आ जाती है और उसे कैद कर लिया जाता है।
diya mirza- back to bollywood

वेब सीरीज में दिया मिर्जा पाकिस्तानी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में जब दिया मिर्जा से पूछा गया कि वह मौजूदा हम बनाम वे विभाजन और पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के दौर को कैसे देखती है तो उन्होंने जो जवाब दिया, वह हैरान करने वाला है। दिया मिर्जा ने कहा- डर के माहौल में हमेशा कला को ही नुकसान होता है। लेकिन यह डर ही है जो हमें मजबूत बनाता है और हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।

diya mirza- back to bollywood

दिया मिर्जा ने कहा कि मौजूदा समय में जो पूर्वाग्रह है, प्रेम और उम्मीद के लिए काफी नुकसानदायक है। मुझे लगता है कि यह पूर्वाग्रह जो हम पर थोपे गए हैं, वह केवल हमें अपने पड़ोसियों से दूर रहे हैं, बल्कि इस वजह से हम खुद भी दूर होते जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वेब सीरीज काफिर का निर्देशन सोनम नायर ने किया है। ये वेब सीरीज 15 जून को रिलीज Zee5 पर होने वाली है।

diya mirza- back to bollywood

बता दें कि दिया मिर्जा का जन्म 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में हुआ था। दीया मिर्जा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की थी। दीया मिर्जा ने 2000 में मिस एशिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीता। दिया मिर्जा बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के अलावा सामाजिक सेवा भी करती है। दीया मिर्जा ने 2014 में साहिल संघ के साथ शादी की।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: