Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक मात्र ऐसी अभिनेत्री जो एक्टिंग करने के साथ-साथ चलाती है ऑटो

एक मात्र ऐसी अभिनेत्री जो एक्टिंग करने के साथ-साथ चलाती है ऑटो



कहा जाता है कि इंसान चाहे तो वह भगवान को भी हासिल कर सकता है। लेकिन इसके लिए उस इंसान को सिर्फ अपने लक्ष्य पर ही ध्यान देना होता है। यह बात 28 साल की लक्ष्मी निवृत्ती पंधे पर बिल्कुल फिट बैठती है। लक्ष्मी बचपन से ही टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करना चाहती थी। जब वो छोटी थी तब उनके घर में टीवी नहीं थी। इसीलिए वह दूसरों के घर में जाकर काम करती थी और उसके बदले में उनको टीवी देखने को मिलती थी। माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी के गानों पर ठुमके लगाने लगती थी। हालांकि लक्ष्मी ने अपना सपना पूरा कर दिखाया।


लक्ष्मी की दो बड़ी बहनें और एक बड़ा भाई है। लक्ष्मी ने अपनी बीमार बहन और मां की देखभाल की। बचपन में ही लक्ष्मी के पिता दुनिया को अलविदा कह गए। इसी वजह से लक्ष्मी ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। जब वह आठवीं कक्षा में थी तब उन्होंने दूसरों के घर में जाकर काम करना शुरू किया। लक्ष्मी अपने सपने को पूरा करना चाहती थी। साथ ही साथ अपने परिवार की जिम्मेदारियों को भी निभाना चाहती थी। इसीलिए उन्होंने ऑटो रिक्शा चलाने का काम किया और वे एक्टिंग भी करने लगी। लक्ष्मी ने 'देवयानी', 'लक्ष्य', 'तू मज़ा संगति' जैसे कई मराठी सीरियलों में काम किया। लेकिन उनको कुछ खास पहचान नहीं मिली।


जब एक्टर बोमन ईरानी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर लक्ष्मी की वीडियो शेयर की तब उनको लोकप्रियता मिली। वर्तमान में लक्ष्मी मराठी सीरियल्स में एक्टिंग करती हैं। इसके बाद वह ऑटो चला कर अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाती हैं।


लक्ष्मी ने बताया कि मैं बोमन ईरानी सर को बहुत समय से जानती हूं। जब वो मुंबई की मुंबई के फ़िल्मसिटी स्टूडियो  से किसी फिल्म की शूटिंग कर घर वापस जा रहे थे तभी मेरी उनसे मुलाकात हुई। मैंने सुना था कि वे बहुत अच्छे आदमी है। बोमन सर अपनी बीएमडब्ल्यू कार से उतरकर मेरे पास आए। उन्होंने मेरी फोटो ली और मेरी तारीफ की। हालांकि उस वक्त मुझे बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: