Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिया भट्ट की बहन शाहीन के साथ बचपन में हुआ था कुछ ऐसा, आज भी उस सदमे से नहीं उभर पाई

आलिया भट्ट की बहन शाहीन के साथ बचपन में हुआ था कुछ ऐसा, आज भी उस सदमे से नहीं उभर पाई


alia bhatt sister shaeen
आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक है। हालांकि उनकी पिछली फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमला नहीं कर पाई है। इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। वैसे आलिया की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उनकी बहन का नाम शाहीन भट्ट है। शाहीन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। हाल ही में वे राजीव मसंद के शो में पहुंची थी। यहां शाहीन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया की बचपन में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसके सदमे से वे आज तक उभर नहीं पाई है।

जानिए विस्तार से -

ये कहा शाहीन ने

alia bhatt sister shaeen
आलिया की बहन शाहीन पिछले काफी समय से डिप्रेशन में है। शो के दौरान शाहीन ने अपने डिप्रेशन की वजह का खुलासा किया। शो के दौरान उन्होंने बचपन में अपने साथ हुआ एक वाकया भी शेयर किया। शाहीन ने बताया, '12 साल उम्र में वे अपनी बड़ी बहन पूजा और छोटी बहन आलिया के साथ एक फोटोशूट के लिए गई थी।'

शाहीन के साथ बचपन में हुआ था कुछ ऐसा

alia bhatt sister shaeen
जब तीनों बहनों का फोटोशूट किया जा रहा था तब फोटोग्राफर ने शाहीन को फ्रेम से हट जाने के लिए कहा। फोटोग्राफर ने शाहीन से कहा की वो सिर्फ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट की तस्वीर क्लिक करना चाहता है उनकी नहीं। इस घटना से शाहीन को गहरा आघात लगा था। इस घटना ने नहीं अंदर तक झकझोर कर रख दिया था।

घटना के दौरान महज 12 साल की थी शाहीन


शीहीन के साथ जब ये घटना हुई तब वे महज 12 साल की थी। राजीव से बात करते हुए शाहीन ने कहा, 'मैं अपने आप को समझने की कोशिश कर रही थी की मैं कौन हूं? और ऐसे समय में जब इस तरह को कोई घटना होती है तो यह आपके दिमाग में बस जाती है।'

आज भी उस सदमे से नहीं उभर पाई शाहीन

alia bhatt sister shaeen
शाहीन आज भी उस घटना को याद कर असहज महसूस करती है। बता दे शाहीन और आलिया के बीच बेहद मजबूत रिश्ता है दोनों अक्सर एक दूसरे की बातें करती रहती है। शाहीन अपने पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन आलिया के साथ एक ही घर में रहती है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: