Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बिना शादी किए बाप बनने वाला यह एक्टर है करोड़ों का मालिक, लेता है करोड़ों की फीस

बिना शादी किए बाप बनने वाला यह एक्टर है करोड़ों का मालिक, लेता है करोड़ों की फीस

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो बिना शादी किए ही गोद लेकर या सेरेगोसी के जरिए मां बन चुकी है, और इन अभिनेत्रियों के बारे में सभी जानते है। सिर्फ अभिनेत्रियां ही नही बल्कि कई ऐसे अभिनेता भी है, जो बिना शादी किए ही बाप बन चुके है, और अपने बच्चे के साथ बहुत खुश है। आज हम आपको करोड़ों की संपत्ति के मालिक एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे।

tusar kapoor
इस एक्टर का नाम है तुषार कपूर, इन्होने साल 2001 मे रिलीज हुई फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआत मे इन्होने कुछ फिल्मों मे लीड रोल मे काम किया था, और फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से इन्होने फिल्मों मे सपोर्टिंग रोल मे अभिनय करना शुरु कर दिया है।

अब तक अपने करियर मे इन्होने लगभग 33 फिल्मों मे काम किया है, और
tusar kapoor
बॉक्स ऑफिस पर इनकी सिर्फ 8 फिल्में ही सुपरहिट हुई है। इसके अलावा साल 2017 मे रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बाद इनकी कोई भी फिल्म रिलीज नही हुई है।

tusar kapoor
तुषार कपूर की अब 42 साल हो चुकी है, लेकिन अब तक इन्होने शादी नही की है। हालांकि बिना शादी किए ही तुषार कपूर सेरेगोसी के जरिए साल 2016 मे ही एक बच्चे के बाप बन चुके है, और उन्होने अपने बच्चे का नाम लक्ष्य कपूर रखा है।

tusar kapoor with son
तुषार कपूर का फिल्मी करियर भले ही कुछ खास नही रहा हो, लेकिन उन्होने फिल्मों मे काम करके करोड़ों की दौलत कमा ली है। Celebrityhow.com की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास लगभग 77 करोड़ की संपत्ति है, और एक फिल्म के लिए तुषार कपूर को 2 से 3 करोड़ की फीस मिलती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: