Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबपति बिजनेसमैन से शादी करके इन एक्ट्रेस ने दिखाई चालाकी, जाने कौन-कौन एक्ट्रेस है लिस्ट में

सोनम ही नहीं इन 6 एक्ट्रेस ने भी रचाई है करोड़पति बिजनेसमैन से शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




these-are-6-actresses-who-got-married-rich-businessman

बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री से संबंधित एक्टर, प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से ही शादी करती है। हालांकि कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जिन्होंने बिजनेसमैन से शादी की। हम आपको ऐसे ही 6 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

these-are-6-actresses-who-got-married-rich-businessman


सोनम कपूर 


8 मई को बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर और अरबपति बिजनेसमैन आनंद अहूजा की शादी हुई। आनंद अहूजा दिल्ली के लोकप्रिय बिजनेसमैन में से एक है। इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। इन दोनों की शादी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

टीना मुनीम


टीना मुनीम 


टीना मुनीम अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थी। 1991 में टीना मुनीम और अंबानी खानदान के चिराग अनिल अंबानी की शादी हुई। टीना अंबानी ने 35 फिल्मों में काम किया। इन दोनों की लव स्टोरी काफी रोचक रही।

आयशा टाकिया


आयशा टाकिया 


साल 2009 में आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से विवाह किया। शादी से पहले इन दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। बता दे कि आयशा टाकिया के ससुर अबू आजमी समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता है। वहीं फरहान आजमी एक बिजनेसमैन है।

सेलिना जेटली


सेलिना जेटली 


साल 2011 में सेलीना जेटली और पीटर हॉग की शादी हुई। सेलिना जेटली कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई। सेलीना जेटली के पति पीटर हॉग जाने-माने बिजनेस मैन है। पीटर हॉग से शादी करने के बाद सेलीना जेटली बॉलीवुड से दूर हो गई।

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी 


आप सभी लोग शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अच्छी तरह से जानते होंगे। साल 2009 में इन दोनों की शादी हुई। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बेटा है जिसका नाम विवान है।

जूही चावला


जूही चावला 


1995 में जूही चावला और बिजनेसमैन जय मेहता ने शादी की। जूही ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इन दोनों की आईपीएल में 1 टीम भी है, जिसका नाम कोलकाता नाइट राइडर्स है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: