Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

22 साल में इतनी बदल गई है फिल्म 'बॉर्डर' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें

22 साल में इतनी बदल गई है फिल्म 'बॉर्डर' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें


भारत की वॉर फिल्मों में सबसे ऊपर नाम आता है फिल्म 'बॉर्डर' का। साल 1997 में आई ये फिल्म और इसके गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए थे। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म भारत- पाकिस्तान के बीच हुई जंग पर आधारित थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। वहीं फिल्म के डायलॉग भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे। 13 जून को फिल्म ने अपनी रिलीज के 22 साल पूरे कर लिए है। इन 22 साल में फिल्म में काम करने वाले स्टार्स का लुक पूरी तरह से बदल गया है।

जानिए विस्तार से -

सनी देओल

सनी देओल फिल्म में मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी के किरदार में नजर आए थे। दर्शक सनी के इस किरदार से बेहद प्रभावित हुए थे। फिल्म में सनी का 'मथुरा दास' वाला डायलॉग आज भी दर्शकों को मुंह जुबानी याद है। सनी का लुक पहले की तुलना में काफी बदल गया है। इतना ही नहीं उनका वजन भी काफी बढ़ गया है।

तब्बू

तब्बू
तब्बू ने फिल्म में मेजर कुलदीप सिंह यानि सनी देओल की पत्नी का रोल किया था। तब्बू ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया था। तब्बू पहले की तुलना में और भी ज्यादा खूसबूरत हो गई है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी फिल्म में कैप्टन भैरो सिंह के किरदार में नजर आए थे। सुनील अब पहले से ज्यादा हैंडसम नजर आते है। हालांकि वे फिल्मों में बेहद कम नजर आते है। सुनील इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे है।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना
फिल्म में लेफ्टिनेंट धर्मवीर सिंह के किरदार में नजर आए अक्षय भी पूरी तरह से बदल चुके है। अक्षय के लुक में पहले की तुलना में काफी बदलाव आ गए है।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट
पूजा ने फिल्म में धर्मवीर सिंह की मंगेतर कमला का किरदार निभाया था। इस किरदार में पूजा की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था। पूजा अब पहले से ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ
जैकी श्रॉफ फिल्म में विंग कमांडर एंडी बाजवा की भूमिका में नजर आए थे। जैकी पहले की तुलना में अब काफी बूढ़े दिखने लगे है।

पुनीत इस्सर

पुनीत इस्सर
पुनीत इस्सर फिल्म में सूबेदार रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आए थे। 59 साल के हो चुके पुन्नेट अब फिल्मों में कम ही नजर आते है।

राखी गुलजार

राखी गुलजार
राखी फिल्म में अक्षय की मां के किरदार में नजर आई थी जो की अंधी होती है। राखी पिछले कई साल से फिल्मों से दूर है। राखी अब कुछ ऐसी नजर आती है।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: