Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब अमीषा पटेल की चप्पलों से हुई पिटाई और उसे निकाल दिया था घर से बाहर !

जब अमीषा पटेल की चप्पलों से हुई पिटाई और उसे निकाल दिया था घर से बाहर !

<-- ADVERTISEMENT -->

amisha patel bitten by sleeper
अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है। बता दे कि अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को हुआ था। साल 2000 में अमीषा पटेल की पहली फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। ऋतिक रोशन ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।
amisha patel bitten by sleeper
43 साल की अमीषा पटेल कि अभी तक शादी नहीं हुई है। हालांकि उन्होंने नेस वाडिया को डेट किया है। इन दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। इसके अलावा अमीषा पटेल का नाम विक्रम भट्ट के साथ भी जोड़ा जा चुका है। विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल का 5 साल तक अफेयर रहा था।
amisha patel
विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे। इस वजह से इन दोनों की लव स्टोरी आगे तक नहीं बढ़ पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। विक्रम भट्ट से ब्रेकअप होने के बाद अमीषा पटेल ने कानव पुरी को डेट किया जो बिजनेसमैन है। साल 2010 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।
amisha patel
अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर हर रोज अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस वजह से उनको कई बार ट्रोल होना पड़ा है। उनको अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा। उनका अपने माता-पिता से भी झगड़ा हो गया था। अमीषा पटेल और उनके माता-पिता के बीच संपत्ति के लिए विवाद चल रहा है।
amisha patel
अमीषा ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके 12 करोड रुपए धोखाधड़ी से हड़प लिए हैं। अमीषा ने यह भी कहा कि उनकी मां ने उनको चप्पलों से पीटा था और घर से बाहर निकाल दिया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: