Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान खान को दिल दे बैठी थी यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इस वजह से हो गई अलग

सलमान खान को दिल दे बैठी थी यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इस वजह से हो गई अलग

<-- ADVERTISEMENT -->

सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ भी उनके साथ कई जगहों पर नजर आ रही हैं। हाल ही में दोनों कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इनकी फिल्म चर्चा में हैं क्योंकि इन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसके साथ ही इन दोनों के नाम हमेशा से एक दूसरे से जुड़ते रहे हैं। हालांकि कैटरीना पहली ऐसी अभिनेत्री नही है जिनका नाम सलमान से जुड़ा हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों का नाम सलमान के साथ जुड़ चुका है।

सलमान का नाम ऐश्वर्या, संगीता बिजलानी और यूलिया के साथ भी जोड़ा गया है। इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली का भी नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले अमेरिका गई सोमी (सोमी अली) ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात किया और कई ढेर सारे राज बताया।

सोमी ने बताया था कि सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखने के बाद वह पूरी रात सो ना सकी और भारत लौटने का फैसला किया। ऐसा कहा जाता है कि सोमा ने उस रात सपना देखा था, कि सोमी और सलमान शादी कर रहे हैं। जैसे ही उसने अपनी आँखें खोलीं वह पूरे घर में एक सूटकेस खोजने के लिए दौड़ने लगी। सोमी के भारत जाने के फैसले को सुनकर पहले तो उसकी माँ बहुत नाराज़ हुई लेकिन फिर समझ गई।

खबरों की मानें, तो सलमान और सोमी ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। सलमान भी उनके लिए काफी सीरियस थे। कहा जाता है कि सलमान के गुस्सैल व्यवहार के कारण वे अलग हो गए। यहां तक ​​कि एक साक्षात्कार में जब सोमी से पूछा गया कि सलमान खान का उन पर कोल्ड ड्रिंक की बोतल से सिर फोड़ने की बात में कितनी सच्चाई है तो सोमी ने जवाब में कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: