Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्रियां, तस्वीरों में आप भी देख लीजिए

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्रियां, तस्वीरों में आप भी देख लीजिए

<-- ADVERTISEMENT -->




हिंदी सिनेमा जगत में आजकल युवा अभिनेत्रियां बड़ी तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रही हैं. आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की तीन युवा अभिनेत्रियों की बिना मेकअप की तस्वीरें दिखा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि इन युवा अभिनेत्रियों को अभी फिलहाल मेकअप की जरूरत नहीं है. .

अनन्या पांडे - 

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कुछ समय पहले ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. अनन्या पांडे बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री है. वह बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखाई देती है.

सारा अली खान - 

अभिनेत्री सारा अली खान को बॉलीवुड में एंट्री किए हुए अभी काफी कम वक्त हुआ है. अभी तक उनकी मात्र दो फिल्में रिलीज हुई हैं. सारा अली खान की दोनों ही फिल्मों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है. सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू किया था. जिसके बाद उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह नजर आए थे. सारा अली खान की भले ही दो ही फिल्में रिलीज हुई है लेकिन उन्हें मौजूदा समय में बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री माना जाने लगा है. सारा अली खान बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है.

जाह्नवी कपूर - 

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में बड़ी तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रही है. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई. जाह्नवी कपूर की अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है लेकिन वह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: