Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्टर ने दी थी 12 साल में लगातार 77 फ्लॉप फिल्में, लोग आज भी मानते है सुपरस्टार

इस एक्टर ने दी थी 12 साल में लगातार 77 फ्लॉप फिल्में, लोग आज भी मानते है सुपरस्टार


mithun chakraborty
बॉलीवुड मे कई ऐसे अभिनेता है, जिन्होने अपने करियर के कुछ सालों तक लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी है। सालों तक लगातार फ्लॉप फिल्में देने वाले कई ऐसे अभिनेता है, जो अपनी फ्लॉप होती फिल्मों के बाद भी बॉलीवुड पर राज किया है, और फैंस ने इन्हें हमेशा ही खूब प्यार दिया है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे मे बताएंगे, जिसने अपने करियर के दौरान लगातार 12 सालों तक 77 फ्लॉप फिल्में दी थी इस अभिनेता का नाम मिथुन चक्रवर्ती है।

mithun chakraborty
मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत साल 1976 की फिल्म 'मृगया' से की थी, और साल 1980 के दशक के अपने सुनहरे दौर में एक डांसिंग स्टार के रूप में उनके बहुत सारे प्रसंशक बने। इसके बाद फिल्मों मे अपने दमदार डांस, एक्शन और बेहतरीन एक्टिंग से कुछ सालों तक फैंस के दिलों पर राज किया।

mithun chakraborty
साल 1995 में रिलीज हुई इनकी फिल्म 'रावणराज' लोगों को खूब पसंद आई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद इनके करियर का बुरा दौर ही शुरू हो गया था, और साल 1995 मे रिलीज हुई फिल्म 'रावणराज' के बाद साल 2007 की फिल्म 'गुरु' तक इन्होने कुल 77 फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन 77 फिल्मों में कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पाई थी।

mithun chakraborty
लगातार 77 फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती फैंस की पसंद बने हुए थे, और आज भी लोगों के दिलों पर राज करते है। पिछले कुछ सालों से मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड से दूरी बना ली है, लेकिन फैंस इन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: