Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान के असली फैंस भी नहीं जानते होंगे आखिर क्यों हाथ में पहने रहते हैं नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट

सलमान खान हर वक्त क्यों पहने रहते हैं ये ब्रेसलेट, इसकी कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप


बॉलीवुड के भाई जान यानी कि सलमान खान से आप सभी अच्छी तरह से वाकिफ होंगे जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल की है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं। सलमान की फिल्में करोड़ों रुपए का कारोबार करती हैं।
आपमें से ज्यादातर लोग सलमान के बारे में हर छोटी से छोटी जानकारी रखते होंगे। आपने देखा होगा कि सलमान खान अपनी दाई कलाई में नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट पहने रहते हैं। हम आपको इसके पीछे का राज बताने जा रहे हैं कि वह हमेशा नीले पत्थर वाला ब्रेसलेट क्यों पहनते हैं। सलमान खान कभी भी नीले पत्थर वाले ब्रेसलेट को अपने से दूर नहीं करते हैं। फिल्मों की शूटिंग के वक्त भी सलमान इस ब्रेसलेट को नहीं उतारते हैं।
सलमान खान का यह ब्रेसलेट रोफिजा रत्न से बना हुआ है। उनके ब्रेसलेट की चौड़ाई 1.75 सेंटीमीटर है जिसका वजन 100 ग्राम है। सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनको यह ब्रेसलेट दिया था। इसी कारण भाई जान इस ब्रेसलेट को अपने से अलग नहीं करते हैं और हमेशा इसे पहने रहते हैं।
कई लोगों का मानना है कि यह ब्रेसलेट की सलमान खान की सफलता का राज है। ज्योतिष के मुताबिक इस ब्रेसलेट में फिरोजा रत्न लगा हुआ है। यह मजबूत ब्रह्मांडीय गुणों के साथ सुरक्षा का एक शक्तिशाली रत्न है।
खबरों के मुताबिक सलमान खान के ब्रेसलेट की कीमत लगभग 55000 से 60000 के बीच है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें लगा हुआ फिरोजा रत्न बहुत ज्यादा कीमती है। यह सिर्फ यूरोप की प्राचीन पहाड़ियों पर ही मिलता है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: