Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तापसी पन्नू ने शेयर की ऐसी भयानक और दर्दनाक तस्वीरें, देखकर हर कोई सहम जाएगा

बोल्ड अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ किसने की ऐसी हरकत, जो हो गयी इतनी बुरी हालत

<-- ADVERTISEMENT -->

tapsee pannu accident
हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत ही दर्दनाक और भयानक तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में तापसी पन्नू गंभीर रूप से घायल दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में तापसी पन्नू के हाथ जले हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके दोनों पैरों पर प्लास्टर भी चढ़ा हुआ है। लेकिन अच्छी बात यह है कि ताप्सी पन्नू की यह चोट असली नहीं है। मेकअप के जरिए तापसी पन्नू का हाथ जला हुआ नजर आ रहा है।

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गेम ओवर की शूटिंग में बिजी है। यह तस्वीरें फिल्म की शूटिंग के वक्त की है। ताप्सी पन्नू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि  “हां हां, शिफॉन साड़ी और बर्फ से भरे पहाड़ों में 25 दिन बेहद मुश्किल भरे हो सकते हैं। इसी कारण मैंने ये चुना।

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। यदि आपने फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है आप जल्दी ही फिल्म का ट्रेलर देख लीजिए क्योंकि ट्रेलर बहुत ही अच्छा है। फिल्म के ट्रेलर में भी तापसी पन्नू के पैरों पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है।


मीडिया की खबरों के मुताबिक तापसी पन्नू की यह चोट मेकअप के जरिए बनाई गई हैं। कुछ समय पहले ताप्सी पन्नू ने एक प्रमोशनल वीडियो भी पोस्ट की थी। इस वीडियो में तापसी पन्नू फिल्म गेम ओवर के सेट पर लूडो खेलते हुए दिखाई दे रही थी।

फिल्म गेम ओवर का निर्देशन अश्विन सरवनन कर रहे हैं। यह फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की जाएगी ।14 जून को यानी कि 2 दिन बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। अनुराग कश्यप फिल्म के प्रोड्यूसर है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: