Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत ही क्यूट है इस अभिनेत्री की जुड़वा बेटियां, छोटी लाल साड़ी में तस्वीरें हुई वायरल, देखें

सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री की बेटियों की तस्वीरें हो रही वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड एक्ट्रेस लीसा रे इन दिनों सुर्खियों में है। वह किसी अपकमिंग फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने जुड़वा बेटियों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर उनकी जुड़वा बेटियों की है। यदि आप इस तस्वीर को देखेंगे तो इस तस्वीर से नजर नहीं हटा पाएंगे। वास्तव में यह तस्वीर हर किसी का दिल मोह लेगी।


बता दे कि लीसा रे की दो जुड़वा बेटियां हैं जिनकी उम्र 1 साल है। लीसा रे ने अपनी दोनों बेटियों की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। छोटी-सी साड़ी में यह दोनों जुड़वा बच्चियां काफी खूबसूरत लग रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तुरंत ही वायरल हो गई। इतना ही नहीं लीसा रे ने अपनी जुड़वा बच्चियों को माथे पर बिंदी भी लगाई है।

लीसा रे अपनी इन दोनों जुड़वा बेटियों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन जब उन्होंने छोटी सी लाल साड़ी में अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर शेयर की तो फैंस ने जमकर तारीफ की। लीसा रे के प्रशंसकों को उनकी दोनों बेटियों की छोटी लाल साड़ी में तस्वीरें काफी अच्छी लगी।
अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लीसा रे ने लिखा कि ऐसा तभी होता है जब आप घर में gulp mumps (गले की तकलीफ) और दीपिका के संग होते हैं। मेरी बहन आकांक्षा ने मेरी दोनों जुड़वा बेटियों के लिए यह प्यारी सी साड़ियां कोलकाता से भेजी हैं। उन्होंने मेरी प्यारी बच्चियों को बदल दिया है। बता दे कि लीसा रे की दोनों बेटियों का नाम टूटू और मामूनी है। लीसा रे काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। हालांकि वह बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। उनको फिल्म कसूर से काफी लोकप्रियता मिली थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: