Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन है यह नई नवेली अभिनेत्री, जिम जाते वक्त दिखा दिलकश अंदाज

लाखों युवाओं के दिलों की धड़कन है यह नई नवेली अभिनेत्री, जिम जाते वक्त दिखा दिलकश अंदाज

<-- ADVERTISEMENT -->




jhanvi kapoor in shorts
श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर आज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में डेब्यू करते ही वह लाखों दिलों की 'धड़कन' बन चुकी है और अपनी पहली फिल्म से इस अभिनेत्री ने लोगों को अपना कायल बना लिया है। जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी जगह पर स्पॉट होती रहती है और इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है।
jhanvi kapoor in shorts
ज्यादातर जाह्नवी कपूर को जिम जाते हुए स्पॉट किया जाता है, क्योंकि वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है यही वजह है कि आज इनकी फिगर काफी स्लिम ट्रिम है। आज दोपहर को ही जाह्नवी को जिम जाते हुए कैमरे में कैद किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि हर रोज की तरह आज भी वह शार्ट कपड़ों में नजर आ रही है और इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज कैमरे में कैद हुआ और अब यह तस्वीरें लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।
jhanvi kapoor in shorts
कैमरे को देखते ही क्यूट स्माइल देने लगी और यह किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं रही, लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी श्रीदेवी की कमी महसूस नहीं होने दे रही। क्योंकि इनकी एक्टिंग में श्रीदेवी की झलक देखने को मिलती है। आप सभी को पता ही होगा कि 'धड़क' फिल्म से इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी बात करें इन की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो इन दिनों जाह्नवी कपूर 'तख्त' फिल्म की तैयारियां कर रही है करण जौहर की यह एक बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म होने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: