Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी आपकी ये चहेती एक्ट्रेस, इस एक्ट्रेस की बेटी है आज जानी-मानी अभिनेत्री

शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी आपकी ये चहेती एक्ट्रेस, इस एक्ट्रेस की बेटी है आज जानी-मानी अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हम आपको कुछ ऐसी ही लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई। चलिए जानते हैं उनके बारे में 

श्रीदेवी 


फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा की शूटिंग के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के नजदीक आए। यह दोनों काफी लंबे समय तक अफेयर में रहे। इसी बीच श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगी। उस वक्त बोनी कपूर शादीशुदा थे। 1996 में बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक देकर श्रीदेवी से विवाह किया और कुछ ही महीनों बाद श्रीदेवी को बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने जाह्नवी कपूर रखा।


अमृता अरोड़ा


अमृता अरोड़ा की शादी की बात सामने आई तो हर किसी को हैरानी हुई क्योंकि कभी भी उनका अफेयर नहीं रहा। इसके बाद यह खबरें आने लगी कि वह प्रेग्नेंट है। कुछ समय बाद अमृता अरोड़ा की बिजनेसमैन शकील से शादी हुई और इसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया।


सेलीना जेटली 


सेलीना जेटली ने साल 2011 में पीटर हॉग से विवाह किया। सेलिना जेटली की शादी जुलाई के महीने में हुई थी। जबकि उन्होंने मार्च 2012 में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया यानी कि वे शादी से पहले ही गर्भवती थी।


कोंकणा सेन शर्मा 


साल 2010 में कोंकणा सेन शर्मा ने अपने को-स्टार रणवीर शौरी से शादी की जिसके कुछ महीनों बाद ही कोंकणा सेन शर्मा को एक बेटा हुआ। शादी से पहले ही कोंकणा सेन शर्मा गर्भवती हो गई थी। इसीलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की।


वीना मलिक


 25 दिसंबर 2013 को वीना मलिक ने बिजनेसमैन असद बशीर खान से निकाह किया। उन्होंने सितंबर 2014 में एक बेटे को जन्म दिया। वीना मलिक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: