Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG :रणवीर सिंह की पत्नी बनने के लिए दीपिका पादुकोण ने वसूली इतनी मोटी रकम

‘83’ में Ranveer Singh की पत्नी बनने के लिए Deepika Padukone ली इतनी मोटी फीस!

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की जोड़ी को आज के समय में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस जोड़ी को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माना जा रहा है. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार एक फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म 83 में साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाएगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए 14 करोड़ रुपए की मोटी फीस वसूली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रही है जबकि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आने वाली है.

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में बड़ी धूमधाम से शादी की थी. शादी के बाद यह दोनों फिलहाल मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. शादी के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा और गली ब्वॉय रिलीज हो चुकी है. जबकि दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार फिल्म छपाक में नजर आने वाली है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों द्वारा हमेशा पसंद किया गया है अब उम्मीद जताई जा रही है कि इस जोड़ी को इनकी अपकमिंग फिल्म 83 में भी जरूर पसंद किया जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: