Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां

ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. आज इस लेख में हम आपको हिंदी सिनेमा जगत की ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

आइए जान लेते हैं कौन सी है वह 6 अभिनेत्रियां जिन्होंने खूबसूरत होने के बावजूद भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

मौनी रॉय - 

मौनी रॉय plastic surgery now and then
अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय कुछ समय पहले अपनी सर्जरी की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि सर्जरी के बाद मौनी रॉय की खूबसूरती में कमी आ गई है.

कोएना मित्रा - 

कोएना मित्रा plastic surgery now and then
कहा जाता है कि अभिनेत्री कोएना मित्रा ने अपने नाक की सर्जरी कराई थी। लेकिन सर्जरी के बाद उनका लुक अच्छा होने की बजाए बिगड़ गया।

राखी सावंत - 

राखी सावंत plastic surgery now and then
अभिनेत्री राखी सावंत की भी सर्जरी कराने की खबरें सामने आई थीं। आपको बताना चाहेंगे कि राखी सावंत ने ब्रेस्ट इंप्लांट, नोज सर्जरी और जॉ लाइन ठीक कराने के लिए सर्जरी करवाई थी.

आयशा टाकिया - 

आयशा टाकिया plastic surgery now and then
सलमान खान की फिल्म वांटेड में बेहतरीन अभिनय का परिचय देने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया ने भी होठों की सर्जरी कराई है। जिसके बाद उनके चेहरे पर काफी बदलाव देखने को मिले।

अनुष्‍का शर्मा - 

अनुष्‍का शर्मा plastic surgery now and then
भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्‍का शर्मा उस वक्त काफी सुर्खियों में रही थीं जब उन्होंने लिप सर्जरी कराई थी।

कंगना रनौत - 

कंगना रनौत plastic surgery now and then
अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी सर्जरी की वजह से खूब सुर्खियों में आई थी. अगर आप कंगना रात को शुरुआत से फॉलो करते हैं तो आपको मालूम होगा अब कंगना रनौत के लुक में काफी बदलाव आ चुका है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: