Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 साल पहले ऐसी दिखती थी कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी, आमिर के साथ भी कर चुकी है काम

20 साल पहले ऐसी दिखती थी कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी, आमिर के साथ भी कर चुकी है काम

<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती से तो आप भली भांति परिचित होंगे। वहीं सुमोना जिसने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाया था। शो में सुमोना का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था। इतना ही नहीं दर्शक सुमोना को कपिल की पत्नी के रूप में ही जानने लगे थे। सुमोना 24 जून को अपना 31वां जन्मदिनमनाई। सुमोना का जन्म 24 जून 1988 को लखनऊ में हुआ था। दिलचस्प बात ये है की सुमोना ने आमिर खान के साथ भी काम किया है।

जानिए सुमोना चक्रवर्ती की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें

20 साल पहले ऐसी दिखती थी सुमोना

सुमोना ने साल बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1999 में आई फिल्म 'मन' से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में आमिर खान और मनीषा कोइराला मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में काम करते समय सुमोना महज 10 साल की थी। इस फिल्म के बाद सुमोना ने कई टीवी शोज में काम किया। हालांकि सुमोना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 2011 में एकता कपूर के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते है' से मिली थी। इस सीरियल में सुमोना ने नताशा का किरदार निभाया था।

इन टीवी शोज में किया काम

सुमोना ने कपिल के साथ पहली बार 'कॉमेडी सर्कस' में काम किया था। शो में दोनों की जोड़ी लोगो को बेहद पसंद आई थी। बाद में साल 2013 में आए टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' ने सुमोना के करियर को नई ऊंचाइयां दी। इस शो में सुमोना ने कपिल की पत्नी मंजू का किरदार निभाया था। मंजू के इस किरदार ने सुमोना को पूरे दुनिया में पहचान दिला दी। सुमोना फिलहाल 'द कपिल शर्मा शो' में काम कर रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: