Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा, सक्सेस के बाद खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

500 रुपये लेकर मुंबई आई थी दिशा, सक्सेस के बाद खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

<-- ADVERTISEMENT -->




disha-patani
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का जन्म 13 जून 1992 को बरेली में हुआ था। दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। दिशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में रिलीज हुई दिशा की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। बता दे दिशा महज 500 रुपए लेकर मुंबई आई थी। लेकिन कम समय में ही उन्होंने बहुत बड़ी सफलता हासिल की और खुद को 5 करोड़ रुपए का घर गिफ्ट किया था।

जानिए दिशा की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

एक्टिंग करियर की शुरुआत

disha-patani
दिशा ने साल 2015 में आई तेलगू फिल्म 'लोफर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अगले ही साल 2016 में दिशा ने फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में दिशा का रोल बहुत छोटा था। लेकिन फिर भी दर्शकों को दिशा की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। दिशा अपनी फिल्म 'कुंग फू पाडा' को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी।

500 रुपए लेकर मुंबई आई थी दिशा

disha-patani
दिशा बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहती थी। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपनी पढाई भी बीच में ही छोड़ दी थी। आपको जानकर हैरानी होगी की दिशा महज 500 रुपए लेकर मुंबई आई थी। इस बात का खुलासा दिशा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। बकौल दिशा - 'मैं अकेली रहती थी और काम करती थी लेकिन कभी भी परिवार से मदद नहीं मांगी।'

रिलेशनशिप

करियर की शुरुआत में दिशा ने टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट किया था। दोनों करीब 1 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। उस दौरान पार्थ टीवी के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक थे। बाद में दिशा ने पार्थ से ब्रेकअप कर लिया था। पार्थ से अलग होने के बाद दिशा ने टाइगर श्रॉफ को डेट करना शुरू किया।

सक्सेस के बाद खुद को गिफ्ट किया 5 करोड़ का घर

disha-patani
बॉलीवुड में सफल होने के बाद दिशा ने मुंबई के बांद्रा में खदु का घर खरीद लिया है। दिशा ने ये घर साल 2017 में अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट किया था। 5 करोड़ रुपए की कीमत वाले इस घर का नाम 'लिटिल हट' है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: