Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों से आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी आपकी ये चहेती एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

फिल्मों से आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी आपकी मनपसन्द अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें!

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्मों में आने से पहले कुछ ऐसी दिखती थी। शायद आप इन्हें देख कर बिल्कुल भी यकीन नहीं कर पाएंगे। आइए जानते हैं उनके बारे में




सारा अली खान 


फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान बहुत मोटी थी। हालांकि बॉलीवुड में एंट्री होने के बाद वह काफी खूबसूरत लगने लगी है। वह एकदम फिट है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री ली। इसके बाद वह रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में नजर आई।


आलिया भट्ट

तस्वीर में देख सकते हैं कि आलिया भट्ट फिल्मों में आने से पहले और फिल्मों में आने के बाद कैसी लगती है। जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो ज्यादा खूबसूरत नहीं लगती थी। लेकिन आज हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है।




जाह्नवी कपूर


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री ली। जाह्नवी कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी के लिए चौंकाने वाला है। जाह्नवी कपूर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।




अनुष्का शर्मा 


अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मी दुनिया में आने से पहले वह काफी साधारण लगती थी। जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना नाम बना लिया तो उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी से मदद से खुद को खूबसूरत बनाया। आज हर कोई उनका दीवाना है। उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शादी की।




सामंथा अक्किनेनी 


सामंथा अक्किनेनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। फिल्मों में आने से पहले वह काफी अजीब लगती थी। लेकिन आज वह काफी खूबसूरत हो गई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: