Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मुंबई के रेड लाइट एरिया में 20-20 घंटे तक रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुद बताई थी वजह


<-- ADVERTISEMENT -->

भारतीय सुपर मॉडल और अभिनेत्री शोभिता धूलिपला का जन्म 31 मई 1992 को तेनाली, आंध्र प्रदेश, भारत के दक्षिणी राज्य में हुआ था। साल 2013 में उन्होंने मिस अर्थ इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। वह किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल भी रही हैं। साल 2016 में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रमन राघव 2.0' में देखा गया था। वह फिल्म 'मुतोन' में अपने अभिनय से रातोंरात सुर्खियों में आयी। इसके लिए उन्हें मुंबई के रेड लाइट एरिया में भी जाना पड़ा था।
'रमन राघव 2.0' में मुख्य भूमिका निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शोभिता धूलिपला मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में थीं। अभिनेत्री शोभिता ने इस रेड लाइट एरिया में आखिरी 20 घंटे बिताए हैं। ऐसा करने के पीछे की वजह उनका परफेक्शन है। फिल्म की तैयारियों में अभिनेत्री शोभिता बहुत जोर-शोर से लगी थीं। वह अपने किरदार की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थीं। उनकी फिल्म 2018 में आई थी। फिल्म दो भाषाओं में रिलीज हुई थी। इसलिए वह रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में थीं।
अभिनेत्री शोभिता की फ़िल्म 'मुतोन' के लेखक-निर्देशक गीतू मोहनदास है। यह फिल्म रेडलाइट एरिया के जीवन पर आधारित थी। अभिनेत्री शोभिता धूलिपला ने कहा था कि भारत में लोग अपनी जाति या काम या रंग से पहचाने जाते हैं। लेकिन कमाठीपुरा में पले-बढ़े सभी लोगों का जीवन एक जैसा है। मैं इस क्षेत्र में हर दिन लगभग 20 घंटे तक फिल्म की शूटिंग करती थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: