Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मलाइका को लेकर ताने सुनाने वाले लोगों को अर्जुन कपूर ने इस तरह दिया करारा जवाब

मुंहतोड़ जवाब देकर Arjun ने की सबकी बोलती बंद, Malaika को लेकर सुन रहे थे ताने!


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इन दोनों से जुड़ी कोई ना कोई खबर हर रोज सुनने को मिलती रहती है। इन लोगों को सोशल मीडिया पर हर रोज ट्रोल किया जाता है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। आप सभी लोग इस बारे में जानते होंगे कि अर्जुन और मलाइका की उम्र में 12 साल का गैप है। मलाइका 45 साल की है तो अर्जुन सिर्फ 33 साल के। इसी वजह से इन दोनों को ट्रोल किया जाता है।
arjun-kapoor-reacts-to-trolls-who-comment-on-his-age-difference-with-malaika
अर्जुन कपूर ने हाल ही में ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि मैं इस तरह के लोगों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहता। यदि मै इनके बारे में कुछ बोलता हूं तो इसका अर्थ यह है कि मैं उन्हें महत्व देता हूं। ऐसे लोग मेरी जिंदगी में बिल्कुल भी महत्व नहीं रखते।
arjun-kapoor-reacts-to-trolls-who-comment-on-his-age-difference-with-malaika
फिल्मफेयर मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि मेरा मलाइका से रिश्ता बहुत ही खास है जिसे मैं किसी से नहीं छुपाना चाहता। मुझे इस रिश्ते को स्वीकार करने की हिम्मत मीडिया ने दी। हालांकि शादी को लेकर अभी कोई भी प्लान नहीं है। जब भी मैं शादी करूंगा तो सबसे पहले आप लोगों को ही खबर दूंगा। यह कोई छिपाने वाली खबर नहीं है।
arjun-kapoor-reacts-to-trolls-who-comment-on-his-age-difference-with-malaika
सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अर्जुन नकली घोड़े पर बैठे हुए नजर आ रहे थे और वह काफी सीरियस लग रहे थे। इस तस्वीर पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम इतने गुस्से में क्यों हो। मलाइका अरोड़ा के कमेंट पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए। लेकिन मलाइका और अर्जुन को बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: